Saturday 22 December 2018

सप्ताह का सबसे बड़ा स्टॉक ट्रांसलोकेशन

भारतीय शेयर बाजार निचले स्तर् पर  समाप्त हुए क्योंकि निवेशकों ने गिरती कीमतों को अस्वीकार कर दिया  बीएसई सेंसेक्स 0.61% से गिरकर 35,742 और एनएसई निफ्टी 50 इंडेक्स 0.48% से गिरकर 10,754 पर बंद हुआ। भारतीय रिजर्व बैंक की घोषणा के पहले तीन दिनों के लिए सेंसेक्स और निफ्टी में वृद्धि हुई है, यह आसानी से तरलता की कमी से सरकारी बॉन्ड खरीदेगा और मोदी सरकार के कहने के बाद उसने सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के पुनर्पूंजीकरण के लिए राशि बढ़ा दी है इस चालू वित्त वर्ष में।

भारत पेट्रोलियम, हिंदुस्तान पेट्रोलियम में क्रमशः 10% और 8.5% की वृद्धि हुई। ब्रेंट क्रूड 12% गिरकर 52.79 डॉलर प्रति बैरल हो गया। ज़ी एंटरटेनमेंट निफ्टी 8.51% बढ़कर 447.80 रुपये हो गया, बैंक ऑफ़ अमेरिका के बाद मेरिल लिंच का स्टॉक 375 रुपये के टार्गेट प्राइस के लिए बेचा गया

एक नोट में बोफामएल ने कहा:

यदि अप्रैल 2019 तक किसी कंपनी को रणनीतिक व्यापारी नहीं मिलते हैं, तो  तरलता चिंताजनक है। कंपनी ने पहले से ही तकनीकी विशेषज्ञता की कमी जैसी संरचनात्मक समस्या को स्वीकार किया है।डीईसी के विस्तार न होने के कारण पदोन्नति / सदस्यता को संप्रेषित करने पर बंद दबाव। 29 एक ला कार्टे चैनलों का चयन करने की नियत तारीख व्यापारी विदेशी शेयरों जैसे पोसिडॉन और एक्टिनियम में निवेश करने के लिए चिंतित हैं।

जीयो कि अगले 1 साल 8 महीने में मीडिया की ओर रुख कर सकता है। आईएल एंड एफएस ट्रांसपोर्टेशन नेटवर्क ने अपने ऋण-समाधान योजना के रूप में बिक्री पर सड़क संपत्ति के बाद 24% से 13.35 रुपये प्राप्त किए। NDTV ने 9.36% को 39.15 रुपये में उन्नत किया। NDTV कन्वर्जेंस ने दुनिया के सबसे बड़े खोज प्लेटफॉर्म, तबूल के साथ 300 करोड़ के सौदे की घोषणा की।

शेयर बाजार से जुडी  जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये  Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips
 


 





No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it