Wednesday 9 January 2019

लाभ के लिए विचार | हॉकिन्स कुकर: उच्च RoCE उचित मूल्य पर व्यापार उपलब्ध




कंपनी एक आशावादी भविष्य की ओर देख रही है क्योंकि नए उत्पाद लॉन्च के साथ-साथ सरकार की पहल से बिक्री को और आगे बढ़ाना चाहिए। धातु की कीमतों में कमजोरी की वजह से परिचालन मार्जिन में सुधार का अनुमान है

उपभोक्ता-केंद्रित व्यवसाय, जो पूंजी पर लगातार उच्च रिटर्न उत्पन्न करते हैं, घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों निवेशकों के बीच पसंदीदा रहे हैं क्योंकि यह लंबे समय तक स्टॉक प्रदर्शन के मामले में भारी रिटर्न में अनुवाद करता है। ऐसी कंपनियां मौजूदा परिदृश्य में सुरक्षित निवेश प्रस्ताव भी पेश करती हैं क्योंकि आगामी बाजार के चुनावों और वैश्विक मंदी की चिंताओं के कारण बाजार में उतार-चढ़ाव दिखाई देता है।

प्रेशर कुकर और कुकवेयर बनाने वाली कंपनी हॉकिंस कुकर एक ऐसी कंपनी है जिसने पिछले दशक  में से 50 प्रतिशत से अधिक की पूंजी पर रिटर्न दिया है। टीटीके प्रेस्टीज: कंपनी अपने वर्तमान प्रतियोगी के सबसे करीबी मूल्य पर छूट के रूप में निवेशकों का ध्यान आकर्षित करती है। धातु की कीमतों में हालिया गिरावट कंपनी के लिए अच्छी बात है।

टीटीके प्रेस्टीज से बेहतर प्रदर्शन

TTK प्रेस्टीज और हॉकिन्स कुकर भारतीय रसोई उपकरणों के बाजार में सबसे बड़े खिलाड़ियों में से दो हैं और देश में बेहद लोकप्रिय घरेलू नाम हैं। पूर्व में एक अधिक व्यापक उत्पाद पोर्टफोलियो है, जो शीर्ष और चिमनी को पकाने के लिए उपकरणों के लिए प्रेशर कुकर फैलाता है। इसके विपरीत, हॉकिन्स दो प्रमुख व्यावसायिक क्षेत्रों में काम करता है: प्रेशर कुकर और कुकवेयर। प्रेशर कुकर का विपणन प्रमुख ब्रांड हॉकिन्स और फ़्यूचरा और मिस मैरी के तहत किया जाता है। कुकवेयर को फ्यूचरा ब्रांड नाम के तहत बेचा जाता है।


शेयर बाजार से जुडी  जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये  Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it