Thursday 24 January 2019

सूचकांक मार्जिन पर स्माप्त हुआ; रियल्टी सेक्टर खरीदने का विचार कर रहे है

शेयर बाजार के प्रमुख सूचकांकों ने गुरुवार को यस बैंक में एक मजबूत रैली के नेतृत्व में सूचकांक को समाप्त करने के साथ अपने दो दिनों की गिरावट को पार कर लिया। सेंसेक्स 86.63 अंकों की बढ़त के साथ 36,195.10 पर और निफ्टी 50 में 18.30 की बढ़त के साथ 10,849.80 पर खुला।

येस बैंक, रिलायंस इंडस्ट्रीज, टीसीएस, जेएसडब्ल्यू स्टील और टेकमहिंद्रा एनएसई के निफ्टी में प्रमुख लाभ में थे, जबकि भारती इंफ्राटेल, टाटा मोटर्स, यूपीएल, अल्ट्राटेक और सन फार्मा टॉप लूजर रहे

सेक्टरों में, निफ्टी रियल्टी, पीएसयू बैंक, प्राइवेट बैंक, आईटी, एफएमसीजी और बैंक इंडेक्स हरे रंग में समाप्त हुए, जिसमें रियल्टी सेक्टर में ओबेरॉय रियल्टी की अगुवाई में 2.17 प्रतिशत की बढ़त के साथ 2. इंडेक्स ऑटो इंडेक्स में 0.87% की गिरावट आई लीलैंड और भारत फोर्ग।

यस बैंक को एनएसई पर अपने शेयर की कीमत में 225.50 रुपये का 14.32 प्रतिशत का महत्वपूर्ण लाभ मिला, क्योंकि बैंक ने कहा कि उसने रवनीत सिंह गिल को अपने नए एमडी और सीईओ के रूप में नामित करने के लिए आरबीआई की स्वीकृति प्राप्त की।

अन्य शेयरों में, केपीआईटी टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के शेयर अपने इंजीनियरिंग डिवीजन के डिमर के कारण 5.30% नीचे बंद हुए।

कंपनी के अगले हफ्ते शेयर बायबैक का प्रस्ताव करने के बाद पर्सेंटेज सिस्टम्स लिमिटेड में शेयरों में 1.49 प्रतिशत की तेजी आई। 

शेयर बाजार से जुडी  जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये  Stock tips, Intraday Tips & Commodity Tips  

 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it