Share it

Friday, 11 January 2019

मिड-मार्केट अपडेट: आईटी शेयरों में सबसे ज्यादा गिरावट आयी है |

बहुत शुक्रवार के  शुरुआत बाजारों में मामूली रूप से उच्च कारोबार हुआ और धीरे-धीरे नीचे आ गया और फिर से व्यापार में बढ़ोतरी के साथ तेजी से आगे बढ़ गया। हालांकि, मध्य बाजार सेंसेक्स में 181 अंकों की गिरावट के साथ 35,926 पर और निफ्टी 50 में 52 अंकों की गिरावट के साथ 10,769 के स्तर पर मजबूत गिरावट का संकेत है।

निफ्टी एफएमसीजी और निफ्टी मेटल को छोड़कर सेक्टोरल इंडेक्स पर नजर डालें तो सभी सेक्टोरल स्पेस न्यूनतम में कारोबार रहा हैं, जिसमें रियल्टी और आईटी सेक्टर में 1.15 प्रतिशत तक की गिरावट है।

इमामी के शेयरों में 2.35 प्रतिशत की तेजी रही, जबकि आईटीसी और यूनाइटेड स्पिरिट्स और जुबिलेंट फूडवर्क्स भी सूचकांक पर उच्चतम में कारोबार कर रहे थे। दूसरी ओर मारिको, एचयूएल, टाटा ग्लोबल नकारात्मक क्षेत्र में कारोबार कर रहे थे।

आईटीसी के शेयरों ने सीएलएसए द्वारा शेयर पर अपनी बुवाई कॉल बनाए रखने के बाद 1.45 प्रतिशत प्राप्त किया और इसके मूल्य लक्ष्य को पहले के 390 रुपये से 400 रुपये तक बढ़ा दिया।

एवरेडी इंडस्ट्रीज के शेयरों में इस समय 15.16 प्रतिशत की गिरावट जारी है। 209.25 प्रति शेयर मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रमोटर बीएम खेतान के एवरेडी इंडस्ट्रीज में अपनी हिस्सेदारी बेचने की संभावना है।

एनएसई द्वारा संकलित 50-शेयरों में, 33 स्टॉक न्यूनतम में कारोबार कर रहे थे, जबकि 17 1.10 बजे के दौरान सीमांत लाभ के साथ कारोबार कर रहे थे। 

शेयर बाजार से जुडी  जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये  Stock tips, Intraday Tips & Commodity Tips