Wednesday 6 March 2019

DHLF की 17% की बढ़त, इस रिपोर्ट के बाद |

dhlf

DHLF का कोम्बपोस्ट में नामित शेल कंपनियों के साथ कोई संबंध नहीं होने के इशारे से, 17 % की बढ़त |Chartered accountant firm TP Ostwal & Associates की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि फंड को डायवर्ट करने के लिए DHLF के गठन का कोई सबूत नहीं है। प्रमोटर किसी भी कंपनी और इनसाइडर ट्रेडिंग में हिस्सेदारी छिपा रहे हैं।

हाउसिंग फाइनेंस कंपनी दीवान हाउसिंग फाइनेंस कॉरपोरेशन (DHLF) के शेयर ने कंपनी द्वारा जारी एक स्वतंत्र समीक्षा रिपोर्ट के बाद बुधवार को 17 प्रतिशत इंट्राडे में बढ़त किया | रिपोर्ट में कहा गया है कि उसने 26 शेल कंपनियों में से किसी का भी प्रचार नहीं किया है। आरोप लगाया गया था कि खोजी समाचार पोर्टल कोबरापोस्ट द्वारा कंपनी के लगभग 35,000 करोड़ रुपये छीने गए थे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि 15 उधारकर्ताओं से संबंधित निगरानी, ​​जिन्होंने 7,485 करोड़ रुपये के ऋण की पेशकश की, अपर्याप्त है, और प्रमुख जोखिम निहितार्थ वाले ऋणों में गैर-पालन के कुछ उदाहरण थे।

टीपी ओस्तवाल की रिपोर्ट में कहा गया है कि कथित तौर पर 45 कंपनियों में से केवल 10 को ऋण दिया गया था, जिसकी कुल राशि 4,715 करोड़ रुपये थी, जिसमें 1,640 करोड़ रुपये दिसंबर 2018 तक उधारकर्ताओं द्वारा चुकाए गए थे।


शेयर बाजार से जुडी  जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये  Stock tips, Intraday Tips & Commodity Tips

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it