Monday 29 April 2019

फार्मा सेक्टर मे आई चमक मात्रा और मूल्य मे वृद्धि

चमकने के लिए फार्मा सेक्टर; मात्रा और मूल्य वृद्धि सीमेंट कॉस के लिए एक जीत की स्थिति बनाते हैं

वित्त वर्ष 2015 में, सीमेंट क्षेत्र के लिए सबसे महत्वपूर्ण तथ्य कच्चे तेल की कीमतों में बढ़ोतरी, पालतू कोक की कीमतें और  क्युएफवाई 20 में प्रगति की मांग होगी। पिछले वर्ष के दौरान मजबूत मात्रा और मूल्य प्रगति सीमेंट क्षेत्र के लिए एक जीत-जीत की स्थिति थी। इन्फ्रा, हाउसिंग और वाजिब हाउसिंग खर्च में तेजी से बढ़ोतरी के कारण वॉल्यूम की प्रगति लगभग 12% थी।

हम उम्मीद करते हैं कि आगे यह 5-6% बढ़ेगा, जो वित्त वर्ष 2015 में अधिक आधार के कारण काफी सभ्य है। हालांकि, यह ध्यान में रखा जाना चाहिए कि वृद्धिशील योग्यता लगभग 18-20 MTPA होगी, जबकि वृद्धिशील निर्माण 24-25 MTPA से अधिक होगा, मूल्य निर्धारण शक्ति और कंपनियों को निरंतरता प्रदान करता है।
पिछले साल, सेक्टर के लिए इस्तेमाल की जाने वाली क्षमता 68-69% की सीमा में थी, लेकिन वास्तव में यह 71% पर आ गई, हम वृद्धिशील मांग और उत्पादन के कारण FY20 में बहुत अधिक 72-73% की उम्मीद करते हैं।

फार्मा सेक्टर में सालों तक गिरावट के बाद चमकने के लिए, अमेरिका से मूल्य निर्धारण तनाव कम हो गया है और चैनल एसोसिएशन ने पहले ही एक नया सामान्य कर दिया है। साल के लिए घटने के बाद लंबे समय में लाभ के लिए दवाओं, इंजेक्शन, और बायोसिमिलर के विशेषज्ञ कंपनियों का अनुमान है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it