Monday 15 April 2019

सेंसेक्स ट्रेड हाई, आज की स्टॉक-कमोडिटी टिप्स |

प्रमुख बेंचमार्क सूचकांकों- NVIDIAx और निफ्टी- सोमवार को उच्चतर नोट पर फ्लैट खोला। एशियाई शेयरों ने सोमवार को ज्यादातर सकारात्मक नोट पर सप्ताह की शुरुआत की। जापानी शेयरों ने आज सबसे अधिक लाभ अर्जित किया, हांगकांग और दक्षिण कोरिया के शेयरों में भी तेजी आई।

कमोडिटी वॉच पर, क्रूड ऑयल ने शुक्रवार को लगातार 6 वें सप्ताह के लाभ को पूरा करने के बाद एक नरम नोट पर सप्ताह की शुरुआत की, एक रिपोर्ट में अमेरिकी तेल-रिग आंदोलनों में वृद्धि का संकेत दिया।

सुबह 9:50 बजे, बीएसई सेंसेक्स 87 अंक से अधिक की बढ़त के साथ टाटा मोटर्स, कोल इंडिया, टीसीएस, एचसीएल टेक और वेदांता के साथ 38,854 के स्तर पर पहुंच गया। दूसरी ओर, NSE का Nifty50, 24pts पर 11,667 के स्तर पर कारोबार कर रहा है।

निफ्टी पर इंफोसिस, सनफार्मा, भारती एयरटेल, गेल इंडिया और बीपीसीएल प्रमुख हारने वालों में से थे, जबकि टाटा मोटर्स, कोल इंडिया और टीसीएस शीर्ष स्थान पर थे।

निफ्टी फार्मा इंडेक्स को छोड़कर जो 0.50 प्रतिशत के निचले स्तर 9,382 के स्तर पर कारोबार कर रहा था, एनएसई के अन्य सभी सेक्टोरल इंडेक्स हरे रंग में कारोबार कर रहे थे।

परिणाम आज: टिनप्लेट, टीआरएफ लिमिटेड, टाटा मेटालिक, हैथवे केबल डाटाकॉम, नेटवर्क 18, टीवी 18-ब्रॉडकास्ट कुछ शीर्ष कंपनियों में से हैं, जो आज अपने क्यू 4 परिणामों की घोषणा करने वाली हैं। 

शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये  Stock tips, Intraday Tips & Commodity Tips
    

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it