Wednesday 22 May 2019

भारती और वोडाफोन समूह ने विलय की गई इकाई के लिए प्रस्तावित सीईओ, सीएफओ की घोषणा की

भारती इंफ्राटेल ने एक्सचेंजों को अपनी फाइलिंग में बताया कि संयुक्त इकाई के शेयरधारक समूह (भारती और वोडाफोन ग्रुप पीएलसी), जिसके परिणामस्वरूप इंडस टावर्स लिमिटेड के विलय के परिणामस्वरूप भारती इंफ्राटेल लिमिटेड के सीईओ और सीएफओ की नियुक्ति हुई है।

तदनुसार, समूह को बिमल दयाल (वर्तमान में सीईओ, इंडस टावर्स) नियुक्त किया गया है जो विलय की गई इकाई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में नियुक्त किया जाना प्रस्तावित है। वह संयुक्त व्यवसाय के लिए जिम्मेदार होगा और विलय की तैयारी में दोनों कंपनियों के एकीकरण को आगे ले जाएगा। इसके अलावा, हेमंत रुइया (वर्तमान में सीएफओ, इंडस टॉवर्स) को विलय की गई इकाई का मुख्य वित्तीय अधिकारी नियुक्त किया जाना प्रस्तावित है।

कंपनी ने मंगलवार को एक्सचेंजों को बाजार समय के बाद जारी एक प्रेस नोट में कहा, "समूह ने यह भी घोषणा की कि विलय की प्रक्रिया पूरी होने के एक उन्नत स्तर पर है।"

कंपनी ने कहा कि भारती इंफ्राटेल और इंडस टावर्स का विलय एक अखिल भारतीय टॉवर कंपनी बनाएगी, जिसमें 163,000 से अधिक टावर होंगे, जो भारत के सभी 22 दूरसंचार सेवा क्षेत्रों में काम करेंगे।

भारती इंफ्राटेल लिमिटेड का शेयर मूल्य वर्तमान में बीएसई पर रु .276 के अपने पिछले बंद भाव से रु .27 या 0% नीचे है।

यह विभाजन रु .275 पर खुला और क्रमशः रु .280.80 और रु .2 के उच्च और निम्न स्तर को छू गया। काउंटर पर अब तक 13,53,537 (NSE + BSE) शेयरों का कारोबार हुआ है। कंपनी का वर्तमान मार्केट कैप रु .51,049.19cr है।

शेयर मार्केट में एक अच्छा मुनाफा कमाने के लिए, हमारी  HNI Stock Tips लीजिये  

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it