Thursday 16 May 2019

Q4 परिणामों के बाद ल्यूपिन गिरा , यूएसएफडीए अवलोकन; CLSA सेल कॉल मेंटेन करता है

lupin


सीएलएसए ने मार्च की तिमाही के नतीजों के बाद ल्यूपिन पोस्ट पर अपनी बिक्री रेटिंग बनाए रखी, लेकिन पहले इसके 730 रुपये के लक्ष्य मूल्य को घटाकर 700 रुपये कर दिया।

गुरुवार को लगातार दूसरे दिन ल्यूपिन के शेयरों में गिरावट दर्ज की गई  जब फार्मा प्रमुख ने 296 करोड़ रुपये के कर के बाद एक कंसोलिडेटेड प्रॉफिट  पोस्ट किया, जो विश्लेषक के अनुमान से कम हो गया। एक साल पहले की अवधि में 777 करोड़ रुपये के नुकसान की तुलना में परिणाम।

एक अलग रिपोर्ट में, दवा निर्माता ने कहा कि उसे औरंगाबाद स्थित विनिर्माण सुविधा के लिए अमेरिकी स्वास्थ्य नियामक से तीन अवलोकन प्राप्त हुए हैं।

यूएस फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन (यूएसएफडीए) ने 6 मई से 15 मई तक संयंत्र में निरीक्षण किया।

सीएलएसए ने मार्च तिमाही के नतीजों की घोषणा के बाद ल्यूपिन पर अपनी बिक्री की रेटिंग को बनाए रखा, और इसके लक्ष्य मूल्य को 730 रुपये से आगे बढ़ाकर 730 रुपये कर दिया।

नोट में कहा गया है कि टर्नअराउंड ल्युपिन के लिए कुछ समय दूर है और समय पर अमेरिकी अनुमोदन पर आकस्मिक है। "क्यू 4 परिणाम संयुक्त राज्य अमेरिका के राजस्व की तुलना में कम होने के कारण अनुमान से नीचे थे।"

Ranexa लॉन्च की अगुवाई में QoQ आधार पर अमेरिकी बिक्री 23 प्रतिशत थी। यूएसएफडीए अनुपालन मुद्दों को H2FY20 की ओर अधिक हल किया जा सकता है।

संचालन में बदलाव अभी भी कुछ समय दूर है। सीएलएसए ने अपने वित्त वर्ष 2015-21 के अनुमानों को उच्च कर दर मार्गदर्शन पर 6-14 प्रतिशत घटा दिया।

शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये  Stock tips, Intraday Tips & Commodity Tips

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it