Friday 12 July 2019

इन 5 शेयरों में Q1FY20 में PAT में 100% YoY वृद्धि की रिपोर्ट करने की संभावना है


5 stocks in profits

हालिया सुधार के बाद, Sensex पहले से ही FY2021 की 16x-16.5x आमदनी के साथ कारोबार कर रहा है। शेयरखान ने कहा कि स्थिर मैक्रों और समायोजनकारी मौद्रिक नीति दीर्घकालिक इक्विटी निवेशकों के लिए अनुकूल होगी।

इंडिया इंक अपने जून तिमाही के नतीजों को ऐसे समय में वितरित करेगा जब चारों तरफ मंदी की स्थिति है। यह मार्च तिमाही का दोहराव होगा जहां वित्तीय कंपनियों ने बढ़त हासिल की, जबकि ऑटो, धातु, कृषि, तेल और गैस और हाउसिंग फाइनेंस कंपनियों (एचएफसी) से म्यूट प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है।

मोतीलाल ओसवाल ने एक नोट में कहा, "मंदी की कहानी पर कोई राहत नहीं मिली है, क्योंकि कई उच्च आवृत्ति वाले संकेतक और कॉर्पोरेट कमेंट्री कमजोर पृष्ठभूमि की ओर इशारा करते हैं।"

MOFSL यूनिवर्स PAT की वित्तीय और धातु से घसीटते हुए YoY आधार पर 7 प्रतिशत बढ़ने की संभावना है। वैश्विक चक्रवातों के मुनाफे में 16 प्रतिशत की गिरावट दर्ज करने की संभावना है, जबकि रक्षात्मक लोगों को फ्लैट लाभ YoY पोस्ट करने की उम्मीद है।

भले ही जून तिमाही की कमाई मार्च तिमाही की पुनरावृत्ति या दूसरे शब्दों में बाजारों के लिए अनिच्छुक होने की संभावना है - अब ध्यान केंद्रित करने के लिए FY20 और FY21 का अनुमान है जो दोहरे अंक की आय में वृद्धि के कुछ हरे रंग की शूटिंग को फेंक सकते हैं।
  • ABB: शुद्ध लाभ में 102 प्रतिशत की वृद्धि
  • जेके सीमेंट: शुद्ध लाभ 148 प्रतिशत की वृद्धि
  • बायोकॉन: नेट प्रॉफिट में 183 प्रतिशत की वृद्धि
  • आदित्य बिड़ला फैशन: शुद्ध लाभ 1609 प्रतिशत की वृद्धि
  • इक्विटास होल्डिंग्स: नेट प्रॉफिट में 106 प्रतिशत की वृद्धि

शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tips, Intraday Tips & Commodity Tips

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it