Wednesday 18 September 2019

क्रूड ऑयल स्लाइड, तेल सह स्टॉकस लीड करते है

तेल कंपनियों के शेयर आज उच्च स्तर पर कारोबार कर रहे थे, कच्चे तेल की कीमतों के लिए अंतरराष्ट्रीय बेंचमार्क पर प्रभावी आज के कारोबारी सत्र में गिरावट आई।

सोमवार को दर्ज की गई 4 महीने की 68.38
अमरीकी डालर की तुलना में ब्रेंट क्रूड वायदा 0.1 pc गिरकर अमरीकी डालर  64.50 प्रति बैरल पर आ गया, जबकि डब्ल्यू टी आई क्रूड 0.5% फिसलकर अमरीकी डालर  59.06 प्रति बैरल पर आ गया। हमारे विशेषज्ञ से हनी स्टॉक टिप्स प्राप्त करें।एनएसई का निफ्टी एनर्जी इंडेक्स 0.17% बढ़कर हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्प (एच पी सी एल), भारत पेट्रोलियम कॉर्प (बी पी सी एल) और इंडियन ऑयल कॉर्पन (आईओसी) के नेतृत्व में 1.20% तक पहुंच गया। इसके अलावा, गेल इंडिया, रिलायंस और टाटा पावर 1.30% तक बढ़े

हालांकि, ओएनजीसी, रिलायंस इंफ्रा, एनटीपीसी और पावरग्रिड नकारात्मक क्षेत्र में अधिकतम 1.6% कारोबार कर रहे थे।

सऊदी अरब के ऊर्जा मंत्री द्वारा कहा गया कि तेल की कीमतों ने पिछले सत्र से अपनी गिरावट को जारी रखा है कि राज्य इस महीने के अंत तक खोए हुए तेल उत्पादन को बहाल करेगा।

इस बीच, सुबह के दौरान घरेलू बेंचमार्क बीएसई सेंसेक्स ने कुछ शुरुआती बढ़त हासिल की और 55 अंकों की बढ़त के साथ 36,536 पर कारोबार कर रहा था, जबकि निफ्टी ने सुबह 10 बजे तक एटी 10,829-स्तर की बढ़त दर्ज की। मुफ्त हनी स्टॉक टिप्स के लिए हमारी वेबसाइट पर जाएँ।


शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tips, Intraday Tips & Commodity Tips    

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it