Monday 16 September 2019

मार्केट निचले स्तर पर खुले , आईटी स्टॉक ऊपर

सोमवार को बाजार निचले स्तर पर खुले सुबह 10.10 बजे, बीएसई बेंचमार्क सेंसेक्स 180-पीएस 37204 के स्तर से नीचे है, जबकि एनएसई निफ्टी 50 में 5601 अंक गिरावट के साथ 11019 अंक पर बंद हुआ।

भारत पेट्रोलियम, इंडियन ऑयल कॉर्पन, एशियन पेंट्स, यस बैंक और भारती इंफ्राटेल निफ्टी में प्रमुख गिरावट के बीच थे, जबकि ओएनजीसी, इंडियाबुल्स हाउसिंग, गेल इंडिया, डॉ.रेड्डीज और टीसीएस ने बढ़त बनाई।
सेक्टोरल इंडेक्स निफ्टी एफएमसीजी, आईटी, मीडिया और फार्मा के साथ घुल-मिल गए हैं, जबकि बैंकिंग, फाइनेंशियल, ऑटो, मेटल और रियल्टी में कुछ बिकवाली देखी गई है।

क्रूड ऑयल की कीमतें 6 महीने के उच्च स्तर पर पहुंच गईं, जबकि एशियाई शेयरों में गिरावट दर्ज की गई। हालांकि, अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने और विदेशी पूंजी प्रवाह को बढ़ाने के लिए सरकार के नए कदम नुकसान को नियंत्रित कर सकते हैं।

सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्रों में शेयरों के रूप में अग्रणी थे, क्योंकि रुपया यूएसडी के v / s को कमजोर करता था। तदनुसार, टेक महिंद्रा में 0.92%, टीसीएस में 0.68% और विप्रो में 0.36% की तेजी आई। स्टॉक टिप्स और निफ्टी फ्यूचर ट्रेडिंग टिप्स के बारे में नवीनतम अपडेट हमारी वेबसाइट पर जाएँ।

प्रमुख उछाल वाले शेयरों में, रिलायंस के शेयर 1.52% की गिरावट के साथ Rs1206.95 प्रति शेयर पर कारोबार कर रहे थे, क्योंकि तेल की कीमतें बढ़ी थीं।

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स के शेयरों में 2.81% की वृद्धि हुई और यह रु .11.70 तक बढ़ गया क्योंकि कंपनी ने भारतीय वायु सेना से
5357-करोड़ रुपये का ऑर्डर प्राप्त किया।

शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tips, Intraday Tips & Commodity Tips  




 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it