Monday 9 September 2019

स्टॉक टिप्स: आज, 9 सितंबर देखने के लिए शेयर्स

सोमवार, 9 सितंबर को देखने के लिए स्टॉक में उनकी नवीनतम कंपनी संभावनाओं के आधार पर रिलायंस, आईसीआईसीआई लोम्बार्ड, अदानी एंटरप्राइजेज और एनबीसीसी शामिल हैं:

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) ने पिछले सप्ताह व्यावसायिक आधार पर जियो फाइबर सेवाएँ उपलब्ध कराने की घोषणा की।

एनएसई पर पिछले बंद भाव से रिलायंस स्टॉक अंतिम बार 1220.50 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुआ था। इस स्टॉक के लिए स्टॉक भविष्य के टिप्स प्राप्त करें।

आईसीआईसीआई लोम्बार्ड जनरल इन्स कंपनी लिमिटेड: गैर-जीवन बीमा उत्पादों की बिक्री के लिए करूर वैश्य बैंक के साथ एक कॉर्पोरेट एजेंसी समझौता किया।

आईसीआईसीआई लोंबार्ड इंश्योरेंस कंपनी का शेयर आखिरी बार एनएसई पर पिछले बंद भाव से 2.45 पीएस बढ़कर 2.22 पीएस प्रति शेयर पर बंद हुआ था।

अदानी एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने पिछले सप्ताह एक कंपनी शामिल की अदानी लखनऊ इंटरनेशनल एयरपोर्ट लि।

अदानी एंटरप्राइजेज का शेयर आखिरी बार एनएसई पर अपने पिछले समापन मूल्य से 1.40 pc ऊपर, Rs.137.65-प्रति शेयर पर बंद हुआ था।

एनबीसीसी (इंडिया) लिमिटेड ने अपने स्थायी कैंपस के लिए पहले चरण के विकास कार्यों के लिए प्रोजेक्ट मैनेजमेंट कंसल्टेंसी (पीएमसी) प्रदान करने के लिए भारतीय आईआईएम (इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट) संबलपुर से लेटर ऑफ अवार्ड प्राप्त किया है।

एनबीसीसी इंडिया स्टॉक आखिरी बार एनएसई पर अपने पिछले समापन मूल्य से 3.88 पीएस की बढ़त के साथ रु .6.15-प्रति शेयर पर बंद हुआ था।

मुफ्त स्टॉक भविष्य की युक्तियों के लिए दिए गए लिंक पर जाएं।


शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tips, Intraday Tips & Commodity Tips    


 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it