Monday 14 October 2019

ऑटो शेयर ऊपर, टाटा मोटर्स 6% वृद्धि

बाजार में तेजी के बीच ऑटोमोबाइल कंपनियों के शेयरों में मिड सेशन मार्केट में तेजी देखी जा रही है। निफ्टी ऑटो इंडेक्स 1% से अधिक बढ़कर 7,471.80 अंक पर पहुंच गया।

टाटा मोटर्स के शेयर आज एनएसई और बीएसई पर ऊपरी स्तर पर कारोबार कर रहे थे। कंपनी के शेयरों ने
एनएसई पर आज 22 रुपये पर कारोबार शुरू किया। यह बताया गया था कि टाटा मोटर्स की सबसे बड़ी सहायक कंपनी, जगुआर लैंड रोवर (जे एल आर)का चीन और संयुक्त राज्य अमेरिका में अच्छा बाज़ार है।

भारत और चीन के बीच हालिया व्यापार समझौते के साथ भारत और विदेशी देशों में जेएलआर की बिक्री को और अधिक बढ़ाने की उम्मीद में बाजार के भागीदार टाटा मोटर्स के शेयर खरीदने की तैयारी में हैं। Hni स्टॉक भविष्य की युक्तियों के लिए हमारी वेबसाइट पर जाएँ।

विश्लेषक के अनुसार, चीन में JLR की बिक्री में नवीनतम रैली ने एक मजबूत रिकवरी और कंपनी की लागत-नियंत्रण पहलों को देखा है, साथ में भारत में वाणिज्यिक वाहन बिज़ में कंपनी की आय पर आगे की उम्मीद के साथ, अच्छा बनाने की संभावना है कमाई।

नतीजतन, टाटा मोटर्स के शेयर रुपये के 6 प्रतिशत तक बढ़ गए। 129.00, मध्य सत्र के दौरान। 1.15pm पर, पिछले बंद भाव की तुलना में शेयर की कीमत 6.02% (
रु.7.30) पर रु.128.60 से उद्धृत। तुलनात्मक रूप से, एनएसई निफ्टी -50 सूचकांक प्रमुख लाभ लेने वालों में टाटा मोटर्स के साथ 11,363.30 दर्ज किया गया। हमारे विशेषज्ञों से मुफ्त हनी टिप्स प्राप्त करें।

टाटा मोटर के कारोबार की मात्रा 4,24,83,197 दर्ज की गई, जबकि अब तक के कारोबार में इसका मूल्य 54,008.89 लाख है। कंपनी का फ्री फ्लोट मार्केट कैपिटलाइज़ेशन 21,714 पर पहुंच गया।


शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tips, Intraday Tips & Commodity Tips  

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it