Tuesday 15 October 2019

बीएसई ट्रेडिंग मानदंडों के उल्लंघन के लिए कुछ कॉस को हटाएगी

प्रमुख स्टॉक एक्सचेंजों में से एक, बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) कुछ कंपनियों को शेयरों में ट्रेडिंग के लिए निलंबित कर देगा, लिस्टिंग मानदंडों के प्रावधानों का पालन नहीं करने के लिए 

कंपनियों के शेयरों में ट्रेडिंग को स्थगित करने के लिए एटलस साइकिल्स (हरियाणा) लिमिटेड, 8K माइल्स सॉफ्टवेयर सर्विसेज, डॉल्फिन ऑफशोर एंटरप्राइजेज (इंडिया) लिमिटेड, डायोन ग्लोबल सॉल्यूशंस लिमिटेड, हाई ग्राउंड एंटरप्राइज लिमिटेड, मार्ग लिमिटेड, जेजे एक्सपोर्टर्स लिमिटेड, मयूर शामिल हैं। 

BSE सर्कुलर के अनुसार लेदर प्रोडक्ट्स लिमिटेड, संग एफ आर ओ आईडी लैब्स (इंडिया) लिमिटेड, राठी ग्राफिक टेक्नोलॉजीज लिमिटेड, सुप्रीम इन्फ्रास्ट्रक्चर इंडिया लिमिटेड, एन.आर. इंटरनेशनल लिमिटेड, कॉस बोर्ड इंडस्ट्रीज लि, और रियल ग्रोथ कमर्शियल एंटरप्राइजेज लिमिटेड

एक्सचेंज (बीएसई) ने कहा कि कंपनियों ने मार्च और तिमाही के लिए वित्तीय परिणाम जमा नहीं किए हैं और इस तरह के गैर-अनुपालन के लिए लगाए गए जुर्माने की राशि का भुगतान नहीं किया है।

 बीएसई ने कहा कि जो संस्थाएं 31-अक्टूबर को या उससे पहले सूचीबद्ध मानदंडों के प्रावधानों का पालन करने के लिए तैयार हैं, उन्हें एक्सचेंज पर अपनी प्रतिभूतियों के साथ व्यापार करने की अनुमति होगी।

शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tips, Intraday Tips & Commodity Tips 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it