Tuesday 1 October 2019

मिड मार्केट: पीएसयू बैंक के शेयर में भारी गिरावट

बाजार के उतार-चढ़ाव के बीच पीएसयू बैंक के शेयरों में मंगलवार के मध्य सत्र में बिकवाली दबाव देखा गया। एनएसई पर, निफ्टी पीएसयू बैंक इंडेक्स, जो 12 बैंकिंग नामों का प्रतिनिधित्व करता है, ने अधिकतम 4% तक की गिरावट दर्ज की, जिसमें बैंक का नाम जम्मू और कश्मीर बैंक (जेएंडके बैंक) ने 5.68% तक सूचकांक में सबसे अधिक नुकसान दर्ज किया।

जेएंडके बैंक, भारतीय बैंक के शेयरों में 3.43%, पंजाब नेशनल बैंक और यूनियन बैंक के शेयरों में 3.23%, बैंक ऑफ इंडिया में 2.78%, भारतीय स्टेट बैंक में 2.6%, बैंक ऑफ बड़ौदा और इलाहाबाद में 2.26% की गिरावट आई। , और ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स इस प्रकार अब तक 2.07% घाटे में है।

इसके अलावा, सिंडिकेट बैंक (-1.87%), केंद्रीय बैंक भी क्रमशः 1.87% और 1.15 के न्यूनतम स्तर पर फिसल गया।

कारोबार में इस समय तक सेंसेक्स, निफ्टी एक बार फिर से नकारात्मक क्षेत्र में फिसल गए, क्योंकि लाभ बिकवाली ने उच्च स्तर पर किक मारी। निफ्टी 50 इंडेक्स ने इंट्रा डे हाई और लो लेवल पर क्रमश: 11,554 और 11,378 के स्तर पर मारा, इस प्रकार दोपहर 1.45 बजे मिड-सेशन के माध्यम से।

इस बीच, कुल 129 प्रतिभूतियों ने लाभ की बुकिंग के कारण, एनएसई पर अपने एक साल के चढ़ाव को मारा। इन एक साल के चढ़ाव को कम करने वाले शेयरों में इलाहाबाद बैंक, बैंक ऑफ इंडिया, केनरा बैंक, कॉर्पोरेशन बैंक, इंडियन बैंक, सिंडिकेट बैंक, यूको बैंक, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया और यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया जैसे बैंकिंग नाम शामिल हैं।


शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tips, Intraday Tips & Commodity Tips
 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it