Friday 15 November 2019

बाजार आज उच्च, शीर्ष स्टॉक खुले

भारतीय शेयर बाजार के सूचकांक शुक्रवार को मजबूत वैश्विक संकेतों के साथ खुले। इस बीच, भारतीय रुपया भी 18-पीएस बढ़कर 71.79 अमरीकी डालरपर पहुंच गया। सुबह 9.45 बजे, बीएसई सेंसेक्स 191-अंक बढ़कर 40,477 पर और एनएसई निफ्टी 49 अंक बढ़कर 11,921 के साथ SBI और टाटा मोटर्स दोनों बेंचमार्क पर शीर्ष पर पहुंच गया।

निफ्टी में आने वाले अन्य लाभ भारती इंफ्राटेल, भारती एयरटेल और गेल इंडिया हैं, जबकि सिप्ला, आईओसी, बीपीसीएल, टाइटन और टीसीएस ने नुकसान का नेतृत्व किया। हम अपनी वेबसाइट पर सर्वश्रेष्ठ स्टॉक टिप्स और फ्री स्टॉक टिप्स प्रदान करते हैं।

फार्मा और रियल्टी को छोड़कर सभी सेक्टर सूचकांकों में निफ्टी पीएसयू बैंक में अधिकतम लाभ के साथ-साथ 3.07% की बढ़त के साथ ऑटो, 1.03% और निफ्टी बैंक में 0.84% ​​की बढ़त के साथ सभी सूचकांक दबाव में खरीदारी कर रहे हैं।

मीडिया, मेटल, एफएमसीजी और आईटी भी 0.76% तक अधिक कारोबार कर रहे हैं।
शेयरों में, वोडाफोन-आइडिया सितंबर में 50,900 करोड़ रुपये के शुद्ध नुकसान की रिपोर्ट के बाद 1.69% फिसल गया।

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के शेयरों ने बैंक में एसबीआई कार्ड्स में अपनी विभाजन हिस्सेदारी को मंजूरी देने के बाद 2.94% से अधिक की बढ़ोतरी के साथ रु .15-प्रति शेयर की बढ़ोतरी की।

कुछ कंपनियों ने आज अपने तिमाही परिणामों की रिपोर्ट में आरकॉम, टाटा टेली-सर्विसेज, आईएल एंड एफएस इंजीनियरिंग और वाडीलाल इंडस्ट्रीज शामिल हैं।



शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips  


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it