Friday 29 November 2019

मार्केट्स ट्रेड लोअर, टॉप फॉलिंग स्टॉक्स देखें

नकारात्मक वैश्विक संकेतों के कारण बाजार में अग्रिम पंक्ति के सूचकांकों ने शुक्रवार को निचले स्तर की शुरुआत की। निवेशक जुलाई-सितंबर के महीने के लिए आर्थिक-विकास-डेटा की रिहाई की तलाश में थे, आज तिमाही, बाजार के घंटों के बाद उम्मीद है।

सुबह करीब 10.00 बजे, सेंसेक्स 227 अंकों की गिरावट के साथ 40,902.31 पर कारोबार कर रहा था, जबकि निफ्टी 55 अंक फिसलकर 12,095 पर कारोबार कर रहा था।

निफ्टी मीडिया और पीएसयू बैंक के शेयरों में सेक्टोरल ट्रेंड को कुछ खरीद के साथ मिलाया गया है, जबकि बैंकिंग, ऑटो, वित्तीय सेवा आईटी, धातु, फार्मा और रियल्टी सहित अधिकांश सूचकांक लाल कारोबार कर रहे हैं।
टीवीएस मोटर्स, हीरो मोटो कॉर्प, एम एंड एम और भारत फोर्ग द्वारा संचालित 0.70% की गिरावट के साथ ऑटो इंडेक्स सबसे अधिक लुढ़क गया, जो रेंज में 1 से 2% नीचे थे। बस लिंक पर क्लिक करके टिप्स खरीदने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्टॉक प्राप्त करें।
आईसीआईसीआई बैंक, कोटा बैंक और भारतीय स्टेट बैंक में प्रमुख नुकसान के साथ निफ्टी बैंक इंडेक्स 0.50% के पास फिसल गया, जबकि आईडीएफसीफर्स्ट बैंक और यस बैंक क्रमश: 4 से 7% मजबूत हुए।

निफ्टी मीडिया इंडेक्स 0.80% चढ़ गया जिसकी अगुवाई में
टीवी 18 प्रसारण, और ज़ी एंटरटेनमेंट ~ 2% तक था।

निफ्टी में डॉ। रेड्डीज, टाटा स्टील, आईसीआईसी बैंक और आयशर मोटर्स प्रमुख हारे हुए थे, जबकि भारती इंफ्राटेल, यस बैंक और भारती एयरटेल इंडेक्स पर शीर्ष लाभार्थियों में शामिल थे।



शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips  




No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it