Monday 4 November 2019

सेंसेक्स, निफ्टी ट्रेड हाई, मेटल स्टॉक लीड

सकारात्मक एशियाई और अमेरिकी बाजारों में सोमवार को मार्केट फ्रंट-लाइन सूचकांकों ने अच्छी शुरुआत की।

 
10.25 बजे, बीएसई सेंसेक्स 40440 के स्तर पर 174 अंक ऊपर था, जबकि एनएसई निफ्टी 62 अंक बढ़कर 11,952 अंक पर था। सिर्फ लिंक पर क्लिक करके निफ्टी विकल्प टिप्स प्राप्त करें।

वेदांत, भारती इंफ्राटेल, जेएसडब्ल्यू स्टील, टाटा स्टील, और हिंडाल्को इस समय प्रमुख निफ्टी लाभार्थियों में से थे, जबकि ज़ी एंटरटेनमेंट, हीरो मोटो-कॉर्प, इंफोसिस, आईओसी और बजाज ऑटो ने नुकसान का नेतृत्व किया।

यस बैंक के शेयर शुक्रवार को कंपनी की मौजूदा तिमाही आय के बाद लाल रंग में कारोबार कर रहे थे। निजी ऋणदाता ने कथित तौर पर उच्च प्रावधानों के कारण कथित रूप से सितम्बर तिमाही में रु .00-करोड़ का नुकसान दर्ज किया।

कंपनी के सालाना आधार पर अक्टूबर 2019 में 41,354 यूनिट की कुल बिक्री में 33.58-पीसी गिरावट की रिपोर्ट के बाद टाटा मोटर्स के शेयरों में 0.13% की गिरावट आई और यह 1.74% प्रति शेयर पर आ गया।

हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉरपोरेशन (एचडीएफसी) के शेयर आज अपने सेप्ट तिमाही के परिणाम से पहले सकारात्मक पूर्वाग्रह के साथ 0.20% की बढ़त के साथ कारोबार कर रहे थे।

निफ्टी मीडिया और ऑटो को छोड़कर सभी सेक्टोरल इंडेक्स हरे रंग में कारोबार कर रहे हैं। जिंदल स्टील, टाटा स्टील और जेएसडब्ल्यू स्टील की अगुवाई में निफ्टी मेटल 3.57% से अधिक चढ़ा।

शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it