Saturday 2 November 2019

वीकेंड स्टॉक्स, वीक-अहेड मार्केट्स, टॉप निफ्टी गेनर्स

बाजारों के प्रमुख बेंचमार्क इक्विटी सूचकांकों ने मीडिया और मेटल शेयरों में बढ़त के साथ सपाट सप्ताहांत के सप्ताहांत को सकारात्मक स्तर पर समाप्त कर दिया।

निफ्टी ने दिन के अंत में केवल 13 अंक जोड़कर 11,891 पर बंद किया, जबकि सेंसेक्स शुक्रवार को 36 अंक बढ़कर 40,165 अंक पर बंद हुआ।

सप्ताह के लिए, दोनों बेंचमार्क सूचकांकों में वृद्धि हुई है। साप्ताहिक आधार पर सेंसेक्स में 2.8% और निफ्टी में 2.6% की तेजी आई।

सप्ताह के लिए निफ्टी सेक्टर में, मीडिया 11% बढ़ा, पीएसयू बैंक ने 10.5% की धातु वृद्धि की 6.2%, ऑटो ने 5 प्रतिशत और आईटी और बैंक ने 3% से अधिक की बढ़ोतरी की।

निफ्टी पर टॉप फाइव वीकली गेनर्स: टाटा मोटर्स 38%, ज़ी एंटरटेनमेंट 29.12%, यस बैंक 27.7%, इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस 17.4% और स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया 11.37 ऊपर रहे। हमारे विशेषज्ञों की ओर से भविष्य के टिप्स का लाभ उठाएं।

निफ्टी पर टॉप फाइव वीकली लॉस: भारती एयरटेल 6.71% नीचे, पावरग्रिड कॉर्प 2.78% नीचे, टाइटन कंपनी नीचे 2.48%, अदानी पोर्ट्स और स्पेशल इकोनॉमिक ज़ोन नीचे 2.31% और एशियन पेंट्स 1.67% नीचे हैं, इस हफ्ते के टॉप निफ्टी साप्ताहिक लॉस एंजिल्स में। ।

नेक्स्ट वीक देखने के लिए प्रमुख आय और स्टॉक: हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्प (एचडीएफसी) सोमवार 4 नवंबर को अपने
क्यू २ परिणाम की रिपोर्ट करेगा, टाइटन और टेक महिंद्रा अपने परिणाम मंगलवार 5 नवंबर को रिपोर्ट करेंगे। मुफ्त इक्विटी टिप्स के लिए हमारी साइट पर जाएँ।

इसके अलावा, ल्यूपिन लैब और सिप्ला बुधवार 6 नवंबर को अपनी कमाई की रिपोर्ट देंगे, एचपीसीएल, बीपीसीएल पावर ग्रिड कॉर्प ऑफ इंडिया और सन फार्मा 7 नवंबर को अपनी कमाई के परिणाम घोषित करेंगे। अगले सप्ताहांत में, शुक्रवार, गेल-इंडिया, आयशर मोटर्स, एमएंडएम और टाटा पावर अपने तिमाही परिणामों की रिपोर्ट करेंगे।


शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it