Monday 16 December 2019

स्पॉटलाइट में स्टॉक, एक्शन में प्रमुख स्टॉक देखें

बाजार की अग्रिम पंक्ति के सूचकांक नकारात्मक क्षेत्र में फिसल गए और दोपहर के सत्र के दौरान नए इंट्राडे में गिरावट आई, जो निफ्टी परीक्षण के साथ 12071 के स्तर पर था।

इस बीच, बाजार संबंधित कंपनियों के नवीनतम विकास को देखते हुए निम्नलिखित शेयरों को ट्रैक करेंगे:

सनफार्मा स्टॉक जो वर्तमान में (रु। 12.40-pm) पर रु। 431.25 प्रति शेयर पर रु। 434.55 पर खुला, जो पिछले बंद से 1.07% नीचे था क्योंकि कंपनी को गुजरात में अपनी हलोल इकाई के लिए यूएसएफडीए द्वारा 8 अवलोकनों की प्राप्ति हुई थी।

इसी तरह, रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयरों में 1573.70 रुपये का कारोबार हुआ, जो पिछले बंद से Rs.93 कम है, इसके बाद कंपनी ने
एस्टेरिया एयरोस्पेस में रुपये.23.12-करोड़ के लिए 51.78-पीसी हिस्सेदारी का अधिग्रहण किया।

रिलायंस कैपिटल के शेयरों को गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर (एनसीडी) पर मूल दायित्व पर चूक के बाद 13 दिसंबर को कंपनी के शेयरों में बढ़त।

महाराष्ट्र में बिजली परियोजना के लिए एलओआई प्राप्त करने के बाद अदानी ट्रांसमिशन के शेयरों में 0.32% की बढ़त दर्ज की गई है। अपडेट किए गए इंट्राडे स्टॉक टिप्स को अपडेट करें और सिफारिशों की यात्रा के लिए सबसे अच्छा स्टॉक ।।

कंपनी के इस महीने के अंत तक फिलीपींस में अपने क्लीनिक के संचालन को बंद करने की योजना के बाद एस्टरडीएम हेल्थकेयर के शेयरों में 1.90% की बढ़ोतरी हुई।

जैसा कि रिपोर्ट में बताया  गया है कि कंपनी के शेयर-बायबैक के साथ आगे बढ़ने पर विचार करने के बाद एरिस लाइफ साइंस के शेयर 0.31% बढ़कर 4,63.30 रुपये प्रति शेयर हो गए।

कंपनी के जर्मन कंपनी डेल्विस के अधिग्रहण के पूरा होने के बाद मिंडा इंडस्ट्रीज में शेयरों की कीमत 1.13% बढ़कर Rs.349.75 प्रति शेयर हो गई।


शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips 




No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it