Tuesday 7 January 2020

बाजार गवाह मजबूत खरीद, आज देखने के लिए शीर्ष स्टॉक

पिछले कारोबारी सत्र में भारी उतार-चढ़ाव के बाद, बाजार ने मंगलवार के उद्घाटन के दिन निफ्टी को 12140 के स्तर के ऊपर छूने के साथ तेजी से पूर्वाग्रह दिखाया।

सुबह 9.47 बजे, बीएसई सेंसेक्स 533 अंकों की बढ़त के साथ 41,209 अंक पर कारोबार कर रहा था, जबकि एनएसई निफ्टी 12146 पर कारोबार कर 153 अंकों की तेजी के साथ कारोबार कर रहा था।

निफ्टी आईटी को छोड़कर निफ्टी के सभी सेक्टोरल इंडेक्स ऊंचे कारोबार कर रहे हैं। निफ्टी बैंक, प्राइवेट बैंक, फाइनेंशियल सर्विस और पीएसयू बैंक सूचकांकों की खरीदारी का प्रमुख दबाव है।

निफ्टी बैंक इंडेक्स आरबीएल बैंक, इंडसइंड बैंक, पीएनबी, यस बैंक, एचडीएफसी बैंक, एक्सिस बैंक और भारतीय स्टेट बैंक के प्रमुख लाभ में 1.84-पीसी की बढ़त के साथ 31,812.75 पर बंद हुआ, जो 2 से 3.67% के बीच रहा। से प्रत्येक। अपडेट किए गए स्टॉक मार्केट टुडे टिप्स और बेस्ट स्टॉक ट्रेडिंग टिप्स हमारी वेबसाइट पर जाएं।

निफ्टी के शेयरों में शुमार वेदांता, जी एंटरटेनमेंट, इंडसइंड बैंक, एचडीएफसी बैंक और एसबीआई प्रमुख थे, जबकि टेक महिंद्रा, विप्रो, एचसीएल टेक्नोलॉजीज और टीसीएस प्रमुख हारे थे।

निफ्टी आईटी इंडेक्स 0.14% की गिरावट के साथ टेक महिंद्रा, विप्रो, और टीसीएस में गिर गया, जबकि अन्य, जबकि जस्टडायल, टाटा एल्क्सी और माइंडट्री 1-प्रतिशत तक कारोबार कर रहे थे।


शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips     

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it