Wednesday 8 January 2020

मध्य सत्र के स्टॉक्स, ऊर्जा स्टॉक बढ़ती क्रूड ऑयल पर पर्ची

निफ्टी ने मिड-सेशन के दौरान क्रमश: 12,044.95 और 11,929.60 के उच्च और निम्न स्तर पर कारोबार किया। 12: 00-बजे, सेंसेक्स 253 अंकों की गिरावट के साथ 40615.62 पर, जबकि निफ्टी 85 अंकों की गिरावट के साथ 11968 अंक पर बंद हुआ।

इस पृष्ठभूमि के खिलाफ, कुछ शेयरों ने हालिया अपडेट के आधार पर निवेशकों की भावनाओं को आकर्षित किया है:

यस बैंक: यस बैंक के शेयरों ने बुधवार को बैंक एक्सचेंज को सूचित किया कि उसके बोर्ड फंड जुटाने की योजना पर विचार कर रहा है। इस मामले को देखने के लिए बोर्ड शुक्रवार को बैठक करेगा, यस बैंक ने एक बयान में कहा।

यस बैंक के स्टॉक ने इस विकास पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और स्टॉक अपने उच्च स्तर पर Rs.47.20 पर उद्धृत किया गया और वर्तमान में पिछले बंद से 1.22% की बढ़त के साथ 45.60 रुपये पर कारोबार कर रहा है। अपडेटेड स्टॉक टिप्स और फ्री ट्रेडिंग टिप्स पाने के लिए हमारी वेबसाइट पर जाएं।

एनर्जी स्टॉक्स: कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट के कारण ऑयल मार्केटिंग कंपनी (ओएमसी) के शेयरों में गिरावट आई। नतीजतन, निफ्टी एनर्जी इंडेक्स आज के मध्य सत्र में रेड जोन में अपने सभी घटकों के साथ एक प्रतिशत की गिरावट के साथ फिसल गया।

भारत पेट्रोलियम कॉर्प (बीपीसीएल) के शेयर 1.87-पीसी नीचे गए, इंडियन ऑयल कॉर्प (आईओसी) 1.24-पीसी, ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्प (ओएनजीसी) 1.23-पीसी नीचे फिसल गए, निफ्टी इंडेक्स में प्रमुख हार गए।

इसके अलावा, एनटीपीसी, टाटा पावर, अदानी ट्रांसमिशन, पावरग्रिड, गेल इंडिया, रिलायंस इंडस्ट्रीज, और हिंदुस्तान पेट्रोलियम भी व्यापार में 0.20 से 1 प्रतिशत के बीच नीचे जा रहे थे।

निफ्टी में पचास शेयरों में से नौ शेयरों में दबाव देखने को मिला, जबकि शेष 41 शेयरों में बिकवाली देखी गई।



शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips   






No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it