Saturday 8 February 2020

सोमवार को ब्रिटानिया प्रॉफिट 23-पीसी, स्टॉक को देखने के लिए

stock future tips, Mcx tips,
ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज ने शुक्रवार को वित्त वर्ष 2020 की दिसंबर तिमाही के लिए अपने समेकित शुद्ध लाभ में 23.26 प्रतिशत वर्ष-दर-वर्ष (साल दर साल) की वृद्धि दर्ज की, जो कि रु .369.9-सीआर है, जबकि रु.300.10-सीआरके विरुद्ध रिपोर्ट की गई थी। पिछले वित्तीय वर्ष की तिमाही।

परिचालन से कुल राजस्व
रु.2982.7-सीआर पर आया, जो रु.2842-सीआरके मुकाबले 4.95 प्रतिशत साल दर साल था। सीएनबीसी-टीवी18 के राजस्व में रु .3033-करोड़ का अनुमान है।

आय से पहले कर-पूर्व-टैक्स-डीपीआर और परिशोधन या ईबीआईटीडीए, तिमाही दर तिमाही के 11 तिमाही, वर्ष-दर-वर्ष,
प्र ३ तिमाही वी- s Rs451.8-सीआर के लिए इसी तिमाही में रु। और ईबीओटीडी मार्जिन 16.9-पीसी पर 15.9-पीसी, वर्ष-दर-वर्ष के मुकाबले बढ़ा।

ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज स्टॉक में निवेशकों की प्रतिक्रिया आने वाले सप्ताह के सोमवार को ट्रेडिंग की शुरुआत में देखी जाएगी, क्योंकि परिणाम बाजार घंटों के बाद रिपोर्ट किए जाते हैं।
 

परिणाम आज: शनिवार, 8 फरवरी को अपने परिणामों की घोषणा करने वाली तीस से अधिक फर्मों के शेयर अपने प्रदर्शन के अनुसार एनएसई, बीएसई पर भी प्रतिक्रिया दे सकते हैं। आज जिन कंपनियों के नतीजों की रिपोर्ट है उनमें महिंद्रा एंड महिंद्रा, जेके सीमेंट, वीए टेक वबाग, जयंत एग्रो, वीआरएल लॉजिस्टिक्स, टीवीएस इलेक्ट्रॉनिक्स और डोनियर इंडस्ट्रीज शामिल हैं।

शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips   

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it