Tuesday 11 February 2020

गेल इंडिया का प्रॉफिट 13-पीसी बढ़ा, निफ्टी में स्टॉक टॉप्ड

भारत की सबसे बड़ी सरकारी स्वामित्व वाली प्राकृतिक गैस प्रसंस्करण और वितरण कंपनी गेल इंडिया लिमिटेड की शेयर की कीमत में लगभग 6 प्रतिशत की वृद्धि हुई है और मंगलवार के कारोबार सत्र में निफ्टी 50 पर शीर्ष लाभार्थी बन गया है।

कंपनी ने समेकित लाभ में 12.9 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की, जो कि एक साल-दर-साल के आधार पर, डीएएस 31 की तिमाही के अंत में समेकित लाभ में रु। इसकी तुलना में, कंपनी ने पिछले वर्ष इसी अवधि में रु। 1797.0-Cr का लाभ अर्जित किया था।

इसके अलावा, मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, विभिन्न ब्रोकरेज ने गेल के शेयरों पर तेजी से बढ़त दी है।

CLSA ने स्टॉक पर BUY रेटिंग रु .40-एप्सी के साथ लक्ष्य मूल्य के साथ दी है, जबकि क्रेडिट सुइस ने OUTPERFORM रेटिंग रु .71-एप्सी के साथ लक्ष्य मूल्य के साथ दी है, जिसने स्टॉक पर सकारात्मक भावनाओं को जोड़ा है। हमारे विशेषज्ञ।

इसके अलावा, जेफरीज ने कहा कि गेल का प्रदर्शन सभी खंडों के बावजूद मजबूत था, और इसने मजबूत Q3 तीसरी तिमाही के प्रदर्शन के मद्देनजर कंपनी के लिए FY2020 आय प्रति अनुपात (EPS) का अनुमान लगाया है। अधिक जानकारी के लिए ट्रेडिंग टिप्स देखें। वेबसाइट

इन सकारात्मक घटनाक्रमों की प्रतिक्रिया के साथ, गेल इंडिया लिमिटेड का शेयर जो रु। 23.45-प्रति शेयर पर खुला, वह रु .29.25 प्रति शेयर के उच्च स्तर को छू गया और नोफी सत्र के माध्यम से शीर्ष निफ्टी गेनर के रूप में उभरा। दोपहर 1.25 बजे, एनएसई पर स्टॉक पिछले स्टॉक क्लोजर से Rs.7940 या 6.08- प्रतिशत की बढ़त के साथ 1929.20 पर कारोबार कर रहा था।

वहीं, बेंचमार्क सेंसेक्स 335 अंकों की बढ़त के साथ 41315 के स्तर पर और एनएसई निफ्टी 12137 के स्तर को छूते हुए कारोबार में 106 अंकों की तेजी के साथ बंद हुआ।
शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it