Thursday 20 February 2020

स्टॉक पर नवीनतम समाचार, शेयर की कीमतें आज के समाचार को प्रभावित करती हैं

एक अस्थिर सत्र में, बाजार के सूचकांक बेंचमार्क पर समान रूप से तौले गए दबाव को खरीदने और बेचने पर लाभ और हानि के बीच आ गए।

दोपहर 12.00 बजे के सत्र में, सेंसेक्स 41394 अंकों की गिरावट के साथ 71 अंकों की बढ़त के साथ, जबकि एनएसई निफ्टी ने 121484, 22 अंकों की तेजी के साथ परीक्षण किया।

आज के कारोबारी सत्र में नवीनतम कंपनी अपडेट और समाचार के आधार पर स्टॉक प्रतिक्रियाओं की जाँच करें:

ऑयल इंडिया लिमिटेड के शेयर आज दोपहर के बाद शेयर के पूर्व लाभांश के बाद NSE पर, दोपहर के सत्र में 2 प्रतिशत से अधिक फिसल गए। कंपनी ने पहले ही अपने शेयरधारकों के लिए रु। 9 प्रति शेयर के लाभांश की घोषणा की। पिछले बंद से 2.51 प्रतिशत की गिरावट के साथ स्टॉक अंतिम रूप से Rs.126.20 पर बंद हुआ।

कंपनी के वित्तीय जोखिम प्रोफाइल पर नकारात्मक प्रभाव के मद्देनजर ब्रिकवर्क द्वारा एनसीडी पर कंपनी की रेटिंग घटाए जाने के बाद वोडाफोन आइडिया ने 8.3 प्रतिशत तक की गिरावट जारी रखी, जो 'बीडब्ल्यूआर बीबीबी-' से 'बीडब्ल्यूआर बीबी-' तक कुल मिलाकर रु .2,500-सीआर है। AGR मामले में सुप्रीम कोर्ट से कोई राहत नहीं मिलने के कारण।

वोडाफोन आइडिया के शेयर की कीमत वर्तमान में Rs.4.55 है, जो पिछले बंद से 8.33 प्रतिशत कम है।

थॉमस कुक इंडिया लिमिटेड के शेयर 20 प्रतिशत बढ़कर Rs.49.50-प्रति शेयर हो गए हैं क्योंकि कंपनी ने एक्सचेंजों को अपडेट किया है कि शेयरों की संभावित खरीद पर विचार करने के लिए 26 फरवरी को एक बोर्ड बैठक होगी।

दूसरे अंतरिम लाभांश वितरण के उद्देश्य से कंपनी के मार्च -4, 2020 के रूप में रिकॉर्ड तिथि को अंतिम रूप देने के बाद भी एशियन पेंट्स के शेयर 1.37 प्रतिशत फिसलकर Rs.1859.05 प्रति शेयर पर आ गए।

NIIT Technologies के शेयरों का मूल्य 1 प्रतिशत बढ़कर रु .903- अपीली हो गया, कंपनी ने बताया कि यह अपने 2 पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनियों अर्थात NIIT युवा ज्योति और NIIT इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोसेस एक्सिलेंस के साथ विलय करेगी।
शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips  

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it