Thursday 13 February 2020

स्टॉक्स, परिणाम लाइमलाइट टुडे, 13-फरवरी

अपने प्रदर्शन के अनुसार स्टॉक एक्सचेंजों पर प्रतिक्रिया देने के लिए अपनी तीसरी तिमाही (Q3FY20) की घोषणा करने वाली 50 से अधिक कंपनियों के शेयर की कीमतें। उन कंपनियों के परिणाम आज रिपोर्ट करते हैं, 13-फरवरी 2020 में आईटीडीसी, पीसी ज्वैलर्स, हिंदुस्तान ऑयल कॉर्प, गिल्ट इंडिया और बीपीसीएल शामिल हैं।

भारत पर्यटन विकास निगम लिमिटेड (ITDC): NSE पर पिछले समापन मूल्य की तुलना में कंपनी के शेयर पिछली बार रु .15 प्रति शेयर पर बंद हुए थे।

पीसी ज्वैलर लिमिटेड: एनएसई पर पिछले बंद से रु। 25 की तुलना में स्टॉक Rs.31.-अप में बंद हुआ। आज देखने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्टॉक पर अधिक जानकारी ट्रैक करें और यहां से सर्वश्रेष्ठ स्टॉक टिप्स अपडेट करें।

हिंदुस्तान ऑयल एक्सप्लोरेशन कंपनी लिमिटेड: कंपनी के शेयर बुधवार को एनएसई पर अंतिम समापन मूल्य के मुकाबले Rs.15 की गिरावट के साथ, Rs.95.45-प्रति यूनिट पर बंद हुए।

जिलेट इंडिया लिमिटेड: कंपनी के शेयर, अंतिम समापन मूल्य से Rs.2395 तक प्रति शेयर, अंतिम रूप से Rs.6392 प्रति शेयर पर बंद हुए थे।

भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड: बीपीसीएल के शेयर पिछले बंद भाव से Rs.5.55 की गिरावट के साथ 475.50 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुए।

शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it