Monday 24 February 2020

ऐसे शेयर जो आज एनएसई पर अपने एक साल के उच्चतम और चढ़ाव को छू चुके हैं

मेटल और बैंकिंग शेयरों की अगुवाई में दोपहर के कारोबार में स्टॉक मार्केट इंडेक्स ने नया इंट्राडे कम किया। इस बीच, निफ्टी सूचकांक लाभ में शीर्ष आईटी नाम इंफोसिस, टेक महिंद्रा और विप्रो शीर्ष योगदानकर्ताओं में से थे।

दोपहर 3.15 बजे, सेंसेक्स 803 अंक लुढ़ककर 40366 पर पहुंच गया, जबकि एनएसई निफ्टी 255 अंक गिरकर 11825 अंक पर आ गया।

एनएसई में 100 से अधिक प्रतिभूतियों को एक वर्ष या 52-सप्ताह के निचले स्तर तक पहुंचाया गया, जिसमें हीरो मोटोकॉर्प, लार्सन और टुब्रो, हिंदुस्तान जिंक शामिल हैं, यहां तक ​​कि सेंसेक्स 560 अंक से अधिक व्यापार में फिसल गया।

हीरो मोटोकॉर्प के शेयरों ने एनएसई पर अपना नया एक साल का कम रु .190.30 दर्ज किया, जो कि ऑटो सेक्टर में लगातार मंदी के कारण चिंता का विषय था।

क्यू 3 के परिणाम के बाद से हिंदुस्तान जिंक का स्टॉक 179.50 रुपये के एक साल के निचले स्तर पर आ गया।

लार्सन-एंड-टुब्रो (एलएंडटी) भी एक साल के निचले स्तर 1,252.65 पर फिसल गया क्योंकि निवेशकों को अर्थव्यवस्था में मंदी के बारे में परेशानी होती रही।

इस बीच, NSE पर 50 से अधिक शेयरों ने अपने नए एक साल के उच्च स्तर को छुआ, इसमें मुथूट फाइनेंस भी शामिल है, जो 2.20 प्रतिशत बढ़कर Rs.945.00 पर पहुंच गया और कंपनी के डॉलर बॉन्ड के माध्यम से 550 मिलियन डॉलर जुटाने के बाद अपने एक साल के उच्च स्तर को छुआ। 4.4% का कूपन।

GMR इन्फ्रास्ट्रक्चर ने GMR एयरपोर्ट्स में 49 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने के लिए फ्रांस के ग्रुप ADP के बाद रैली को बढ़ाया। एनएसई पर आज शेयर ने अपने एक साल के उच्च स्तर 6.2.65 रुपये पर छुआ।

कंपनी द्वारा एक्सिस बैंक के साथ एक विशिष्टता सौदे में प्रवेश करने के बाद, मैक्स फाइनेंशियल सर्विसेज ने Nse पर अपनी नई-एक साल की उच्चतर रु।
शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips  

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it