Wednesday, 18 March 2020

मार्केट मिड-सेशन, एक साल के उच्चतम स्तर पर पहुंचने वाले स्टॉक्स

मुख्य बेंचमार्क सूचकांकों ने दोपहर के कारोबारी सत्र में अपने घाटे को बढ़ाया। 12.35 बजे, सेंसेक्स 294 अंकों की गिरावट के साथ 1131 अंकों की गिरावट के साथ 8641 पर, निफ्टी 325 अंकों की गिरावट के साथ बंद हुआ।

पचास अंकों के निफ्टी में, टॉप एंटरटेनर्स ज़ी एंटरटेनमेंट, यस बैंक, इन्फोसिस, टीसीएस, सीओएआई इंडिया, विप्रो, टेक महिंद्रा और वेदांत थे, जबकि नीचे की तरफ, टॉप लूजर्स कोटक महिंद्राबैंक, बजाजफिनेंस, एक्सिसबैंक, भारती इंफ्राटेल, और थे। इंडसइंड बैंक।

बैंकिंग सूचकांकों में सबसे ज्यादा गिरावट देखी गई, निफ्टी बैंक इंडेक्स अंतिम रूप से 20,373.35 पर दर्ज किया गया, जो 8 प्रतिशत से अधिक नीचे था।

यस बैंक निफ्टी -50 के उन शेयरों में से एक है जो आज रैलियों में थे। इंडसइंड बैंक निफ्टी बैंक इंडेक्स (-33.23%) में अव्वल रहा, उसके बाद एक्सिस बैंक, फेडरल बैंक और आईडीएफसी फर्स्ट बैंक रहे, जो प्रत्येक में 14 और 10 प्रतिशत नीचे रहे। स्टॉक मार्केट पर अपडेट की गई जानकारी और यहां से सर्वश्रेष्ठ स्टॉक टिप्स अपडेट को ट्रैक करें।

एसबीआई, केनरा बैंक, जेएंडके बैंक, बड़ौदा बैंक, बैंक ऑफ इंडिया, यूनियनबैंक और इंडियनबैंक के नेतृत्व में निफ्टी पीएसयू बैंक 4 प्रतिशत लुढ़क कर 3 प्रतिशत से अधिक नीचे आ गया।

जिन शेयरों ने अपनी एक साल की ऊंचाई पर कदम रखा, वे हैं बाफना फार्मास्यूटिकल्स, रूचि सोया इंडस्ट्रीज और एसबीआई कार्ड और पेमेंट सर्विसेज।

शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips    

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it