Wednesday 4 March 2020

सनफार्मा और सिप्ला के नेतृत्व में निफ्टी फार्मा स्टॉक्स में बढ़त रही

निफ्टी फार्मा इंडेक्स बुधवार को मिड सेशन में 2.30 फीसदी की बढ़त के साथ कमजोर मार्केट में पहुंच गया। निफ्टी फार्मा इंडेक्स में सन फार्मास्युटिकल का स्टॉक 4 प्रतिशत से अधिक है, इसके बाद सिप्ला और DR.Reddys- हैं, जो प्रत्येक में 3 प्रतिशत की वृद्धि के साथ शीर्ष सूचकांक लाभकर्ता के रूप में सामने आए हैं।

इसके अलावा, ल्यूपिन, ऑर्बिंडो फार्मा, ग्लेनमार्क, कैडिलैक हेल्थकेयर, बायोकॉन और डिवाइस लैब भी फार्मा इंडेक्स में 2 प्रतिशत तक की बढ़त हासिल कर रहे हैं।

हालांकि, एक शेयर पीरामल एंटरप्राइजेज फार्मा इंडेक्स में नीचे की ओर कारोबार कर रहा था। हमारे विशेषज्ञों से HNI विकल्प युक्तियां प्राप्त करें।

11.30 बजे, सेंसेक्स 38 अंक की गिरावट के साथ 38403.45 पर, जबकि निफ्टी 65 अंकों की गिरावट के साथ 11246 पर बंद हुआ।

शेयर की कीमत में अपने एक साल या 52 सप्ताह के उच्च स्तर को छूने वाली कुल नौ कंपनियों में आईपीसीए लैबोरेटरीज, दीपक नाइट्राइट, रूचि सोया इंडस्ट्रीज, मैक्स फाइनेंशियल सर्विसेज, बाफना फार्मास्यूटिकल्स और राजदर्शन इंडस्ट्रीज शामिल हैं।

इसके विपरीत, NSE पर अपने एक साल के निम्न स्तर को छूने वाले 170 प्रतिभूतियों में स्पाइसजेट, रामको-इंडस्ट्रीज, विजी फाइनेंस, टाटा केमिकल्स, बैंक ऑफ इंडिया, रिलायंस कैपिटल, भारत अर्थ मूवर्स, ऑटोमोटिव एक्सल और भारत गियर्स शामिल हैं।

शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips   

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it