Friday 6 March 2020

सेंसेक्स छह महीने के निचले स्तर पर, यस बैंक 25-पीसी गिर गया

प्रमुख बेंचमार्क सूचकांक शुक्रवार सुबह व्यापार में फिसल गए क्योंकि यस बैंक पर संकट आ रहा था और अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिकवाली के साथ कोरोनावायरस की नई रिपोर्टों से वजन कम हुआ।

सेंसेक्स 37416 के स्तर पर 1054-पीटी पर और निफ्टी में 9.40-am पर बड़े 320-पीटी का व्यापार गिरा।

एनएसई निफ्टी पैक के सभी पचास स्टॉक बैंकिंग, धातु, मीडिया और रियलिटी के साथ कम कारोबार कर रहे हैं, जो सबसे कमजोर सेगमेंट है और सेंसेक्स अब छह महीने के निचले स्तर पर पहुंच गया है। हमारी वेबसाइट पर जाने के लिए और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

रिजर्व बैंक द्वारा निकासी पर रोक लगाने के बाद यस बैंक के शेयरों में भारी गिरावट आई। पिछले बंद से 25-पीसी नीचे स्टॉक Rs.27.50 नीचे उद्धृत किया गया था।

प्रमुख निफ्टी हारे हुए बैंक यस बैंक, इंडसइंड बैंक, टाटा मोटर्स, एसबीआई, टाटा स्टील थे, जबकि सूचकांक में कोई लाभ नहीं हुआ। स्टॉक मार्केट टिप्स के लिए लिंक पर क्लिक करें।

ल्यूपिन फार्मा के शेयर 1.44-पीसी फिसलकर 666.80 रुपये पर आ गए, भले ही कंपनी ने गुरुवार को कहा कि उसने अमेरिकी बाजार में अपने विवोवो टैबलेट के जेनेरिक संस्करण को लॉन्च किया है।

कंपनी के यह कहने के बाद कि अपोलो टायर्स 3.8-पीसी फिसलकर 1313.95 रुपये पर आ गया, इससे नीदरलैंड में उसके प्लांट में 750 नौकरियां कम हो जाएंगी।

शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips   

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it