Thursday 18 April 2019

जेट एयरवेज शेयर नीचे, धन के अभाव में संचालन बंद

दबाव से प्रेरित एयरलाइन जेट एयरवेज इंडिया लिमिटेड ने बुधवार रात को अपने उड़ान संचालन के अस्थायी बंद को बताते हुए एक प्रेस नोट जारी किया। वास्तव में, जेट एयरवेज का शेयर मूल्य आज एनएसई और बीएसई पर 27% के करीब गिर गया।

एनएसई पर, जेट एयरवे की निचली सर्किट सीमा 26.28% से रु। 177.30 तक, 11.30 बजे, इसके विपरीत, बीएसई पर, शेयर की कीमत रु .176.70 प्रति शेयर, 27 प्रतिशत के करीब रखी गई है।

कंपनी ने अपनी रिलीज़ के माध्यम से एक्सचेंज को सूचित किया कि ईंधन और अन्य प्रमुख खर्चों के भुगतान के लिए उसकी सभी घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों को अपर्याप्त रूप से बंद करने के लिए बुलाया जा रहा है। जारी करने के अनुसार, एसबीआई की अगुवाई में भारतीय ऋणदाताओं का संघ परिचालन को बनाए रखने के लिए अंतरिम वित्त पोषण के लिए जेटएयरवेज की अपील पर विचार करने में असमर्थ था। चूंकि किसी भी स्रोत से तत्काल धन उपलब्ध नहीं था, जेट एयरवेज अपने परिचालन को अस्थायी रूप से रद्द करने के लिए मजबूर है, यह कहा।

जारी किया गया, ऋणदाता संभावित स्टॉक खरीदारों से प्राप्त ब्याज की अभिव्यक्तियों को संसाधित कर रहे हैं और बोली प्रक्रिया 10 मई 2019 को समाप्त होगी।

शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये  Stock tips, Intraday Tips & Commodity Tips

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it