Saturday 18 May 2019

दलाल स्ट्रीट वीक से पहले: घुटने के बल गिरना या ब्रेक-नेक रैली? बाजार सच्चाई के अपने पल का सामना करता है

घरेलू इक्विटी बाजार ने हाल के दिनों में अपने सबसे अस्थिर सप्ताह में से एक को देखा, क्योंकि मामूली लाभ के साथ सप्ताह समाप्त होने से पहले सूचकांक अपेक्षाकृत व्यापक रेंज में आगे और पीछे थे। सप्ताह के प्रारंभ में नीचे की ओर दबाव का सामना करने के बाद, बाजार अंतिम कारोबारी दिन में सकारात्मक हो गया। निफ्टी 128.25 अंक या 1.14 प्रतिशत के लाभ के साथ सप्ताह समाप्त हुआ।
आम चुनाव में सात चरण का मतदान इस रविवार को समाप्त हो रहा है। एग्जिट पोल रविवार शाम से शुरू होने वाले हैं, और परिणाम 23 मई, 2019 को आने वाले हैं। इसे देखते हुए, बाजार में आने वाले सप्ताह में इसके सबसे अस्थिर दिनों में से एक को देखने की संभावना है। इसलिए, आने वाले सप्ताह के लिए यांत्रिक तरीके से बाजार का विश्लेषण करने के लिए बहुत कम मूल्य होगा। मोटे तौर पर, 11,000-11,100 क्षेत्र निफ्टी के लिए एक महत्वपूर्ण समर्थन होगा। एग्जिट पोल के नतीजे लगभग सी.ई.
यह कहने की आवश्यकता नहीं है कि बाजार सहभागियों को इस सप्ताह बाजार में बड़ी सावधानी के साथ संपर्क करने की आवश्यकता है। हम निवेशकों को दृढ़ता से सलाह देंगे कि वे दोनों तरफ आक्रामक दांव लगाने से बचें या पर्याप्त हेजेज रखें।
शेयर मार्केट में एक अच्छा मुनाफा कमाने के लिए, हमारी  HNI Stock Tips लीजिये 
 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it