Friday 25 October 2019

मुहूर्त-व्यापार: एनएसई, बीएसई द्वारा एक घंटे का व्यापार

प्रमुख स्टॉक एक्सचेंज, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) और बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) 27 अक्टूबर को दीवाली के पावन अवसर पर एक घंटे के व्यापारिक सत्र को भाग माहुरट ट्रेडिंग के रूप में प्रशासित करेंगे।

अलग-अलग परिपत्र जारी करते हुए, एनएसई, बीएसई ने जनता को सूचित किया है कि 27 अक्टूबर को 6 बजकर 15 मिनट से शाम 7: 15 बजे के बीच माहुरत ट्रेडिंग सत्र आयोजित किया जाएगा।

इस दिवाली-मुहूर्त-ट्रेडिंग सत्र में निष्पादित सभी व्यापार निपटान दायित्वों के परिणामस्वरूप होंगे, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने कहा। शेयर भविष्य के सुझावों के लिए हमारी वेबसाइट पर जाएँ।

मुहूर्त सत्र एक नए संवत की शुरुआत की पहचान होगा, जो हिंदू-कैलेंडर-वर्ष की शुरुआत का किकऑफ है, और यह माना जाता है और माना जाता है कि मुहूर्त व्यापार वर्ष में सौभाग्य, समृद्धि और धन लाता है!

स्टॉक एक्सचेंज, एनएसई और बीएसई दोनों दिवाली बलीप्रतिपाद के अगले दिन, i, e, 28 अक्टूबर (सोमवार) को बंद रहेंगे। हमारे विशेषज्ञों से मुफ्त स्टॉक टिप्स प्राप्त करें।

सालों से, भारतीय स्टॉक एक्सचेंज द्वारा व्यापारियों और देवी लक्ष्मी का स्वागत करने के लिए आशीर्वाद मुहूर्त ट्रेडिंग सत्र आयोजित किया गया है। 


शुभ दीवाली…

शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it