Monday 7 October 2019

आज 7 अक्टूबर को देखने लायक स्टॉक्स

सोमवार, 7-अक्टूबर को व्यापार में देखने के लिए शेयरों में,  कॉनकोर ,रिलायंस होम फाइनेंस , और ज़ील उनके नवीनतम कंपनी अपडेट के आलोक में शामिल हैं:

कंटेनर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (कॉनकोर ) कंपनी ने बताया कि उसे निर्यात योजना कार्यक्रम के तहत लाभ पर विदेश व्यापार महानिदेशालय (डीजीएफटी) का दावा करना है।

कॉनकोर के शेयर एनएसई में अंतिम कारोबार रु .614 प्रति शेयर पर थे, जो कि 2.83% नीचे है, जो पिछले रु .631.85-प्रति शेयर की तुलना में था।
रिलायंस होम फाइनेंस लि (आर एच एफ एल ): कंपनी ने कहा कि वह कंपनी के लिए इक्विटी इन्फ्यूजन के लिए कई संभावित रणनीतिक और पीई भागीदारों के साथ बातचीत कर रही है।

रिलायंस होम फाइनेंस लिमिटेड के शेयर पिछले बंद की तुलना में एनएसई में पिछले कारोबार में रु। ३.३० प्रति शेयर के हिसाब से ४.२३% नीचे थे। अधिक अद्यतन समाचार के लिए स्टॉक टिप्स और फ्री स्टॉक टिप्स हमारी वेबसाइट पर जाएं।

ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ज़ील ): कंपनी के प्रमोटर एस्सेल मीडिया वेंचर्स ने वीटीबी कैपिटल के पक्ष में कंपनी में 10.71-पीसी स्टेक का प्रतिनिधित्व करते हुए 10.28-Cr शेयरों पर एक एन्कम्ब्रेन्स बनाया।

ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के शेयर एनएसई में आखिरी कारोबार में रु। 25.40 प्रति शेयर की तुलना में 6.42% नीचे थे।

शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tips, Intraday Tips & Commodity Tips  




No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it