Wednesday 6 November 2019

मार्केट ट्रेड कम, खरीदने के लिए सर्वश्रेष्ठ शेयरों को ट्रैक करें

बाजार के अग्रिम पंक्ति के सूचकांक बुधवार को सपाट नोट पर खुल गए और बाद में निफ्टी 11,860 अंक की गिरावट के साथ कारोबार कर रहा था।

सुबह करीब 10.00 बजे, बीएसई का बेंचमार्क सेंसेक्स 40,077 के स्तर पर कारोबार कर रहा था, जबकि निफ्टी 11,865 के स्तर पर, व्यापार में 51 अंकों की गिरावट के साथ बंद हुआ था। सिर्फ लिंक पर क्लिक करके निफ्टी विकल्प टिप्स प्राप्त करें।

ज़ी एंटरटेनमेंट निफ्टी इंडेक्स पर 5.29% ऊपर था, इसके बाद सन फार्मा, सिप्ला, डॉ.रेड्डीज़ और यूपीएल में बढ़त रही। नीचे की तरफ, टाइटन कंपनी 8.12% नीचे फिसल गई, उसके बाद भारती इंफ्राटेल, भारती एयरटेल, एचसीएल टेक और एक्सिस बैंक, 1 से 2% के बीच रेंज में नीचे आ गए।

एनएसई सूचकांकों पर, निफ्टी पीएसयू बैंक इंडेक्स सबसे बड़ा 1.21% नीचे था, जिसके बाद निफ्टी बैंकिंग और ऑटो सूचकांक थे। निफ्टी रियल्टी इंडेक्स और मीडिया क्रमशः 2.24% और 1.94% चढ़े।

टाइटन कंपनी के शेयरों में कमजोर Q2 आय के कारण ब्रोकरेज ने स्टॉक पर अपने लक्ष्य की कीमतों में कटौती के बाद लगभग 8% फिसलकर Rs.1,181.15 प्रति शेयर कर दिया।

मजबूत Q2 परिणामों की रिपोर्ट करने के बाद गोदरेज प्रॉपर्टीज के शेयर 3.20% उन्नत हुए।

टेक कंपनी महिंद्रा के शेयरों में 0.50% की बढ़ोतरी हुई, क्योंकि प्रौद्योगिकी कंपनी ने तिमाही संख्याओं का एक मजबूत सेट पोस्ट किया और एक छोटे अधिग्रहण की घोषणा की।

हीरो मोटर कॉर्प के शेयरों में सुबह के सत्र में 0.50% की गिरावट आई, क्योंकि कंपनी ने अपनी सहयोगी कंपनी हीरो फिन कॉर्प में निजी शेयर प्लेसमेंट के माध्यम से रु।

शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it