Tuesday 3 December 2019

बाजार फ्लैट, फोकस में शीर्ष स्टॉक खोलते हैं

बेंचमार्क इनमार्केट ओपन, फ़्लैट में टॉप स्टॉक को फोकस करता है
मंगलवार, 3-दिसंबर को निचले क्षेत्र में बाजारों के बेंचमार्क इंडेक्स खुले। सुबह 9.45 बजे, बीएसई सेंसेक्स 56-पीटी 40,745 पर नीचे है, जबकि एनएसई निफ्टी 21-पीएस 12026.25 पर है।

निफ्टी पर ब्रिटानिया, बाजा ऑटो, टाइटन कंपनी, मारुति सुजुकी और एसबीआई प्रमुख लाभ थे, जबकि भारती इंफ्राटेल, टाटा स्टील, यस बैंक, वेदांत और हिंडाल्को हारे हुए थे।

निफ्टी ऑटो और एफएमसीजी को छोड़कर सभी सेक्टोरल इंडेक्स निफ्टी मेटल में बड़ी गिरावट के साथ लाल में कारोबार कर रहे थे, जिंदल स्टील और सेल की अगुवाई में 1.97% नीचे।

यहां उनकी नवीनतम घोषणा के 'ट्रेडिंग सत्र' में देखने के लिए स्टॉक हैं:

आरबीएल बैंक ने अपने योग्य संस्थागत प्लेसमेंट (QIP) को खोल दिया है। बैंक बोर्ड इस मुद्दे की कीमत पर विचार करने के लिए 5 दिसंबर को बैठक करेगा। फर्श की कीमत रु .352.57 प्रति शेयर निर्धारित की गई थी।

आज आरबीएल बैंक का शेयर Rs.378 खुला था और वर्तमान में Rs.373.50 प्रति शेयर पर कारोबार कर रहा है।

IFCI लिमिटेड ने NSE में अपनी पूरी हिस्सेदारी की बिक्री के लिए बोलियां प्राप्त की हैं। स्टॉक आज 7 रुपये पर खुला और 7.35 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहा है। एक्सपर्ट से निफ्टी फ्यूचर और ऑप्शंस टिप्स प्राप्त करें

यूनाइटेड स्पिरिट्स लिमिटेड ने कंपनी के साथ सूचीबद्ध सहायक कंपनी, पायनियर डिस्टिलरीज के समामेलन / विलय को मंजूरी दे दी है।

यूनाइटेड स्पिरिट्स स्टॉक्स 607.90 रुपये पर खुला और एनएसई पर 603.75 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहा है।

अरबिंदो फार्मा लिमिटेड के शेयरधारकों ने खुद के साथ कंपनी की छह सहायक कंपनियों के विलय को मंजूरी दे दी है।शेयर रुपये पर खोला गया। 451-पीएर शेयर और वर्तमान में पिछले बंद से 0.41% नीचे 448.30 पर कारोबार कर रहा है। 


शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips     

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it