Wednesday 4 December 2019

रेटिंग अपग्रेड पर आईसीआईसीआई बैंक में स्टॉक बढ़ गया

आईसीआईसीआई बैंक के शेयरों ने बुधवार के सत्र में नई ऊंचाई दर्ज की। इसने ब्रोकरेज कंपनियों को अपनी खरीदें  रेटिंग बैंक के स्टॉक तक पहुंचा दी है।

आज एनएसई और बीएसई पर
आईसीआईसीआई बैंक का शेयर 510.00 रुपये पर खुला। एनएसई पर शेयर ने इंट्राडे के उच्च और निम्न स्तर क्रमशः 2525 और 509.30 के स्तर पर आ गए।

ब्रोकरेज फर्म ने घोषणा की कि इसने 12 महीने के लिए स्टॉक पर अपनी पूर्व निर्धारित बीयूवाई रेटिंग को बनाए रखा है, मजबूत कमाई के पूर्वानुमान के साथ।

नतीजतन, इंट्राडे शेयर आंदोलन ने 525 रुपये के नए सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंचने के लिए 3.08% की बढ़त हासिल की। ​​12.25 बजे, शेयर रुपये की कीमत की तुलना में 2.49% की बढ़त के साथ 2.22% पर कारोबार कर रहा था। 0.509। स्टॉक ने आज एक साल का उच्च स्तर दर्ज किया। आईसीआईसीआई बैंक के शेयरों ने आज के कारोबार में शेयरों की 3% रैली के साथ 3 महीनों में 32% लाभ अर्जित किया। बस लिंक पर क्लिक करके टिप्स खरीदने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्टॉक प्राप्त करें।

एक अन्य ब्रोकरेज फर्म नोमुरा ने भी
आईसीआईसीआई बैंक स्टॉक का लक्ष्य मूल्य रु .10 से बढ़ाकर रु .45 कर दिया है। मोतीलाल ओसवाल ने स्टॉक को
खरीदें रेटिंग भी दी है।

सतत आय के विस्तार और कारोबार के दौरान निरंतर आय की धाराओं के विस्तार ने आईसीआईसीआई बैंक को स्थायी विकास के लिए अधिक प्रवृत्त किया है। यह कथित तौर पर बैंकिंग क्षेत्र में उच्चतम प्रावधान कवरेज देता है। 

ब्रोकरेज फर्म ने यह भी कहा कि आईसीआईसीआई बैंक ने पिछले कुछ वर्षों में खुदरा विकास में मजबूत वृद्धि देखी है।

शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips    

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it