Tuesday 14 January 2020

मार्केट ट्रेड फ़्लैट, आज प्रमुख स्टॉक एक्शन

दिसंबर में 7.35 प्रतिशत के उच्च स्तर पर कूदने के बाद भारतीय शेयर बेंचमार्क सूचकांक मंगलवार को सकारात्मक नोट पर सपाट कारोबार कर रहे थे।

बीएसई बेंचमार्क सेंसेक्स 17 अंकों की तेजी के साथ 41,876 के स्तर पर कारोबार कर रहा है, जबकि एनएसई निफ्टी सुबह 9.40 बजे 1444 अंकों की तेजी के साथ 12344 के स्तर पर है।

सेंसेक्स में टाटा स्टील, एचसीएल टेक्नॉलजीज सबसे ज्यादा लाभ में रहे, जबकि अल्ट्रा टेक सीमेंट और एचडीएफसी इंडेक्स में टॉप लॉस थे।

एनएसई पर, वेदांत, गेल इंडिया, हिंडाल्को, टीसीएस और टाटा स्टील शीर्ष लाभार्थियों में से थे, जबकि यस बैंक, यूपीएल, अल्ट्राटेक सीमेंट और एलएंडटी प्रमुख पिछलग्गू थे।

निफ्टी क्षेत्र के अधिकांश प्रमुख सूचकांक निफ्टी मेटल में प्रमुख लाभ के साथ हरे रंग में कारोबार कर रहे थे, जो संयुक्त राज्य अमेरिका-चीन व्यापार सौदे से 1.09% अधिक था, जो उम्मीद है कि कल, 15 जनवरी को वाशिंगटन में हस्ताक्षर किए जाएंगे।

निफ्टी मेटल इंडेक्स पर वेदांत, सेल इंडिया, टाटा स्टील और जेएसडब्ल्यू स्टील टॉप गेनर में शामिल थे। अपडेटेड स्टॉक टिप्स और फ्री ट्रेडिंग टिप्स पाने के लिए हमारी वेबसाइट पर जाएं।

कई कंपनियां आज अपने तिमाही (
क्यू 3) परिणामों की रिपोर्ट करेंगी जिसमें विप्रो, इंडसइंड बैंक, बंधन बैंक, माइंडट्री, टाटा स्टील बीएसएल, टीवी 18 ब्रॉडकास्ट, नेटवर्क 18, अन्य शामिल हैं।

आईटी शेयरों में, विप्रो अपनी तिमाही आय के परिणाम से 0.86% आगे है।

एस्टर डीएम हेल्थकेयर के शेयर 1.53% बढ़कर रु .62 प्रति शेयर हो गए, क्योंकि कंपनी के बोर्ड ने 57.14 लाख इक्विटी शेयरों के लिए बायबैक के शेयरों को मंजूरी दे दी है।


शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips    

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it