Monday 3 February 2020

कंजम्पशन स्टॉक्स में ब्याज बढ़ रहा है, नेस्ले 6pc चढ़ गया

stock market tips ,free trading tips ,sharetradingtips

सोमवार दोपहर के सत्र में, खपत शेयरों में काफी हद तक बल की खरीद हुई। नेस्ले इंडिया, हिंदुस्तान यूनिलीवर (एचयूएल), एशियाई पेंट्स और ब्रिटानिया 4 से 5.65 प्रतिशत के बीच बढ़े।

भारत के Mfg के बाद निफ्टी उपभोक्ता सूचकांक 5,068.05 पर 2 प्रतिशत के करीब पहुंच गया। PMI सूचकांक जनवरी में V / s 52.7 तक 55.3 हो गया है। हमारे विशेषज्ञों से निफ्टी ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करें।

एचयूएल के शेयर 5.31 प्रतिशत तक उछले, इसके बाद नेस्ले इंडिया और एशियन पेंट्स 5.25-पीसी से बढ़े, ब्रिटानिया, बजाज ऑटो, कोलगेट पामोलिव, डार्टर, क्रॉम्पटन ग्रीव्स भी 3 से 4 प्रतिशत से अधिक रहे।

इसके अलावा, मारुति, पेज इंडस्ट्रीज, इंटरग्लोब एविएशन, डाबर इंडिया, भारती एयरटेल, अपोलो हॉस्पिटल, इंडियन होटल्स, वोल्टास, और अल्केम लैबोरेटरीज भी निफ्टी मैमैटिक इंडेक्स के कंजम्पशन स्पेस में एडवांस थीं।

इस बीच, घरेलू स्टॉक इंडेक्स निफ्टी की बढ़त के साथ 11706 के स्तर पर और 44 अंकों की तेजी के साथ सेंसेक्स 189 अंकों की तेजी के साथ 39,928-के स्तर से लगभग 2.45 बजे बंद हुआ है।

शेयर की कीमत में अपने एक साल के उच्च स्तर को छूने वाली 28 प्रतिभूतियों में कॉम्पटन ग्रेव्स, जुबिलेंट फूड वर्क्स, नेस्ले इंडिया और ग्लैक्सोस्मिथक्लाइन कंज्यूमर हेल्थकेयर शामिल हैं।

शेयर बाजार से जुडी जानकारी और ट्रेडिंग टिप्स के लिए क्लिक कीजिये Stock tipsIntraday Tips & Commodity Tips 


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Share it